Rajasthan Roadways Vacancy : राजस्थान रोडवेज में 11283 पदों पर होगी बंपर भर्ती

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Roadways Vacancy : राजस्थान रोडवेज वैकेंसी 2024 का इंतजार कर रहे सभी बेरोजगार स्टूडेंट लोगों के लिए काफी ज्यादा बड़ी खबर सामने निकल कर आ रहा है जो की बहुत ही खुशखबरी की खबर सामने निकल कर आ रहा है जी हां सही सुन पा रहे हैं राजस्थान रोडवेज में 11283 पदों पर होने वाला है बंपर भर्ती।

तो इस वैकेंसी का इंतजार करने वाले अभ्यर्थी के लिए खुशखबरी है जो कि आप सभी लोगों को हम बताना चाहेंगे कि राजस्थान रोडवेज में 11283 पदों पर भर्ती हेतु प्रस्ताव भेज दिया गया है और जल्द ही इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन को जारी करके आवेदन करने की प्रक्रिया को चालू कर दिया जाएगा तथा संपूर्ण जानकारी आप सभी को इस आर्टिकल के द्वारा ग्रहण करना पड़ेगा।

Rajasthan Roadways Vacancy 2024 Notification

Rajasthan Roadways Vacancy की आधिकारिक नोटिफिकेशन को बहुत जल्द ही जारी किया जाएगा और इसके साथ ही अभी पेपर कटिंग के अनुसार कुल 11283 पदों पर होने वाला है बंपर भर्ती जो की विभिन्न पदों पर होगी बंपर भर्ती और पद के बारे में पूरी विस्तार से जानकारी हम आप सभी को नीचे देने वाले हैं तथा आवेदन करने की न्यूनतम उम्र सीमा 18 वर्ष के उम्मीदवार को फॉर्म भरना पड़ेगा।

और इसके साथ ही आप सभी लोगों को बताना चाहेंगे कि रोडवेज विभाग में लंबे समय से खाली पड़े रिक्त पदों को भरने के लिए राज निगम के तरफ से वित्त विभाग को प्रस्ताव भी भेज दिया गया है तथा इसका आवेदन करने की प्रक्रिया को बहुत जल्द ही शुरू किया जाएगा जो कि साल 2024 के अंत तक इसका नोटिफिकेशन जारी होने की संभावना है और संपूर्ण जानकारी आप सभी को नीचे पूरी विस्तार से ग्रहण करना पड़ेगा।

Rajasthan Roadways Vacancy Important Date

वैकेंसी के महत्वपूर्ण तिथि के बारे में आप सभी को यहां पर पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करना पड़ेगा जो की आवेदन करने की प्रक्रिया को बहुत ज्यादा शुरू किया जाएगा और आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आप सभी को आवेदन करने की अंतिम तिथि के बारे में जानकारी विस्तार से अथवा अच्छा से प्राप्त करना पड़ेगा।

Rajasthan Roadways Vacancy Age Limits

आवेदन करने की महत्वपूर्ण उम्र सीमा के बारे में आप लोगों को यहां पर पूरी जानकारी विशाल से प्राप्त करना पड़ेगा जो की आवेदन करने के लिए न्यूनतम उम्र 18 साल होना चाहिए तथा इसके साथ ही राजस्थान रोडवेज भर्ती 2024 का आवेदन करने की अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक के उम्मीदवार को फॉर्म भरना पड़ेगा और सरकार के नियम अनुसार उम्र में छूट आपको नोटिफिकेशन के द्वारा प्राप्त करना पड़ेगा।

Rajasthan Roadways Vacancy Post Details

पद के बारे में हम आप लोगों को यहां पर बताने वाले हैं जो की राजस्थान रोडवेज की तरफ से विभिन्न पदों पर होने वाला है बंपर भर्ती और कुल 11283 पदों पर होगी बंपर भर्ती जो कि पद की नाम आप लोग नीचे देख पा रहे होंगे।

  • कनिष्ठ अभियन्ता–ब
  • कनिष्ठ विधि अधिकारी
  • कनिष्ठ लेखाकार
  • शीघ्र लिपिक
  • सहायक यातायात निरीक्षक
  • उप भण्डार निरीक्षक
  • संगणक
  • कनिष्ठ सहायक
  • आर्टिजन ग्रेड-तृतीय
  • परिचालक
  • चालक
  • इत्यादि पदों पर होगी बंपर भर्ती।

Rajasthan Roadways Bharti 2024 Education Qualification

इस वैकेंसी का आवेदन करने के पढ़ाई सीमा के बारे में आप लोगों को यहां पर पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करना पड़ेगा जो की आवेदन करने के लिए विभिन्न पद पर विभिन्न पढ़ाई सीमा की मांग की जाएगी तो आप सभी को पढ़ाई सीमा के बारे में विस्तार से जानकारी नोटिफिकेशन के द्वारा ग्रहण करना पड़ेगा।

Rajasthan Roadways Vacancy Selection Process

इस भर्ती में लिखित परीक्षा होगा फिर स्किल टेस्ट होगा और मेरीट बेस्ड डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करके सेलेक्शन किया जाएगा।

Rajasthan Roadways Vacancy के लिए आवेदन कैसे करें

आवेदन प्रक्रिया शुरू होते ही आवेदन करने के पूरी जानकारी अपडेट कर देंगे तो आपको इस आर्टिकल के द्वारा प्राप्त कर लेना पड़ेगा तब तक आप हमारे व्हाट्सएप चैनल में जुड़ जाए।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon