UP Asha Urban Bharti 2024 : यूपी आशा अर्बन भर्ती का 22050 पदों पर नोटिफिकेशन जारी, 10वीं पास महिला करें अप्लाई  

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP Asha Urban Bharti 2024 : जितने भी महिलाओं को आशा बनने का सपना है वह सभी महिलाओं के लिए खुशखबरी है जो की आशा अर्बन भर्ती का 22050 पदों पर नोटिफिकेशन को जारी कर दिया गया है न्यूनतम योग्यता के साथ उत्तर प्रदेश में जो कि इसमें केवल 10वीं पास महिला को आसानी से आवेदन करना पड़ेगा तो अगर आप लोग भी UP Asha Urban Bharti 2024 के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अध्ययन करें।

जो कि केवल महिला को ही इस भर्ती के लिए फॉर्म भरना पड़ेगा और आप सभी लोगों को हर महीने में सैलरी Rs.52,00- 19,900/- तक दिया जाएगा तथा अगर आप लोग भी यूपी आशा अर्बन वैकेंसी 2024 के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन करने के लिए आप लोगों को ऑफलाइन की प्रक्रिया का उपयोग करना पड़ेगा तथा जिला वाइज आवेदन करने की अंतिम तिथि अलग-अलग है और जानकारी आप नीचे देखें।

UP Asha Urban Bharti 2024 Notification

उत्तर प्रदेश में UP Asha Urban Bharti 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन को जारी कर दिया गया है जो कि यह नोटिफिकेशन सभी जिले में जारी किया गया है डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आधिकारिक वेबसाइट पर प्रवेश करके आपको अपने जिले का नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना पड़ेगा और यह भर्ती 10वीं पास महिलाएं के लिए होने वाला है जो कि कुल 22050 से अधिक पदों पर होगी भर्ती।

तथा नोटिफिकेशन के अनुसार आप सभी महिला को इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए पैसा भी नहीं भुगतान करना पड़ेगा और शहरी आशा के पोस्ट पर नोटिफिकेशन के द्वारा आप सभी को अप्लाई करना पड़ेगा और इसके साथ इस भर्ती का आवेदन करने के संपूर्ण जानकारी आप लोग आज की इस आर्टिकल की सहायता से अध्ययन कर सकते हैं।

UP Asha Urban Bharti 2024 Important Date

UP Asha Urban Bharti 2024 क्या आवेदन करने के महत्वपूर्ण तिथि के बारे में हम आप लोगों को बताने वाले हैं जो की आवेदन करने की प्रक्रिया को ऑलरेडी शुरू कर दिया गया है और जिला वाइज अलग-अलग आवेदन करने की अंतिम तिथि है जिसका विस्तार से जानकारी डायरेक्ट लिंक के माध्यम से आधिकारिक वेबसाइट पर प्रवेश करके आपको अपने जिले का नोटिफिकेशन डाउनलोड करके प्राप्त करना पड़ेगा।

UP Asha Urban Bharti 2024 Application Fees

UP Asha Urban Bharti 2024 के आवेदन करने के शुल्क के बारे में हम आप लोगों को यहां पर बताने वाले हैं जो की आवेदन करने के लिए पैसा नहीं देना है सभी महिलाओं को मुफ्त में आवेदन करना पड़ेगा।

UP Asha Urban Bharti 2024 Post Details

उत्तर प्रदेश में जो यह वैकेंसी का सूचना जारी किया गया है इसके पास के बारे में हम आप लोगों को बताने वाले हैं जो की नोटिफिकेशन के अनुसार आप सभी को Asha Urban (शहरी आशा) के पोस्ट पर अप्लाई करना पड़ेगा और इसके साथ ही सभी जिला का मिलाकर कुल 22 हजार 50 से अधिक पदों पर आवेदन मांगा गया है।

UP Asha Urban Bharti 2024 Education Qualification

इस भर्ती के आवेदन करने के महत्वपूर्ण एजुकेशन क्वालीफिकेशन की बात की जाए तो काफी ज्यादा न्यूनतम एजुकेशन क्वालीफिकेशन अथवा पढ़ाई सीमा रखा गया है जो कि केवल 10वीं पास महिलाओं को इस भर्ती के लिए फॉर्म भरना पड़ेगा।

UP Asha Urban Bharti 2024 के लिए आवेदन कैसे करें

  1. UP Asha Urban Bharti 2024 के लिए आवेदन करना हेतु नोटिफिकेशन डाउनलोड करके एप्लीकेशन फॉर्म प्रिंट करें।
  2. फिर एप्लीकेशन फॉर्म में मांगे जाने वाली नाम , पिता का नाम , माता का नाम , पिता का नाम इत्यादि जानकारी दर्ज करें।
  3. और एप्लीकेशन फॉर्म में सभी डॉक्यूमेंट को फोटो कॉपी करते हुए अटैच करें ।
  4. तथा आप लोग उसमें फोटो भी अपना चिपकाए।
  5. और नीचे दिए हुए एड्रेस पर फॉर्म भेजें।

District Wise Address for Sending Application Form –
एटा जिला एवं ब्लॉक स्तर जसेलर:
“कार्यालय मुख्य चिकित्सा अधिकारी, जनपद एटा”

UP Asha Urban Bharti 2024 Link

Official Notification PDFNotification
Apply Offline Form Apply Offline
Visit Home PageCLICK HERE
Join Whatsapp GroupCLICK HERE
Join Telegram GroupCLICK HERE
Subscriber Our YouTube ChannelCLICK HERE
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon