NTPC Junior Executive Vacancy 2024: एनटीपीसी में नौकरी करने का सुनहरा मौका आवेदन शुरू, सैलरी ₹40000/- 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 : क्या आप लोग एनटीपीसी में नौकरी करना चाहते हैं तो एनटीपीसी में नौकरी करने का सुनहरा मौका चुका है जी हां सही आप सुन पा रहे हैं जिसका आवेदन करने की प्रक्रिया को 14 अक्टूबर 2024 से शुरू कर दिया गया है जो कि इस वैकेंसी का नाम एनटीपीसी जूनियर एग्जीक्यूटिव वैकेंसी 2024 है तथा इस वैकेंसी में भारत के सभी स्टूडेंट लोगों का आसानी से आवेदन कर देना पड़ेगा।

तथा इसके साथ ही एनटीपीसी जूनियर एग्जीक्यूटिव वैकेंसी 2024 में आवेदन करने के लिए आप सभी लोगों को ऑनलाइन की प्रक्रिया का उपयोग करना पड़ेगा और आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर 2024 तक आप सभी को फॉर्म भरना है और सैलरी की बात की जाए तो आप सभी लोगों को हर महीने में ₹40000 तक सैलरी मिलने वाला है तथा इस भर्ती का आवेदन करने के संपूर्ण जानकारी नीचे ग्रहण करना है।

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 Important Date

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 के आवेदन करने के महत्वपूर्ण तिथि के बारे में आप लोगों को यहां पर जानकारी प्राप्त करना है जो की आवेदन करने की प्रक्रिया को 14 अक्टूबर 2024 से शुरू कर दिया गया है तथा अंतिम तिथि 28 अक्टूबर 2024 तक आप सभी लोगों को इस भर्ती के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरना पड़ेगा।

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 Age Limits

आवेदन करने के महत्वपूर्ण उम्र सीमा के बारे में आप लोगों को यहां पर पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करना पड़ेगा जो की आवेदन करने के न्यूनतम उम्र सीमा 18 वर्ष है और इसके साथ इस वैकेंसी का आवेदन करने की अधिकतम उम्र सीमा 27 साल तक के स्टूडेंट को फॉर्म भरना पड़ेगा और उम्र सीमा में छूट आप सभी को नोटिफिकेशन के द्वारा ग्रहण करना पड़ेगा।

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 Post Details

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 के पोस्ट के बारे में आप लोगों को यहां पर पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करना पड़ेगा जो कि आप सभी उम्मीदवार को नोटिफिकेशन के अनुसार जूनियर एग्जीक्यूटिव के 50 पदों पर फॉर्म भरना पड़ेगा।

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 Application Fees

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 के आवेदन करने के शुल्क के बारे में आप लोगों को यहां पर पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करना पड़ेगा जो कि इस वैकेंसी का आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग और ओबीसी तथा ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवार को ₹300 आवेदन शुल्क भुगतान करना पड़ेगा और एससी , एसटी तथा महिला और दिव्यांग उम्मीदवार को आवेदन करने के लिए पैसा नहीं देना होगा।

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 Education Qualification

इस वैकेंसी के आवेदन करने की पढ़ाई सीमा के बारे में आप लोगों को यहां पर पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करना पड़ेगा जो की आवेदन करने के लिए आप सभी लोगों का पढ़ाई सीमा बीएससी इन एग्रीकल्चर साइंस की डिग्री होनी चाहिए तो आप सभी को कोई सी भर्ती के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरना पड़ेगा।

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 Online Apply Kaise Kare

  1. NTPC Junior Executive Vacancy 2024 के लिए आवेदन करने के बारे में संपूर्ण जानकारी आप सभी लोग यहां पर पूरी विस्तार से प्राप्त करें।
  2. तो अगर आप लोग एनटीपीसी जूनियर एग्जीक्यूटिव वैकेंसी 2024 में आवेदन करना चाहते हैं ।
  3. तो इसके लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाला डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें ।
  4. उसके बाद इस भर्ती का आवेदन करने वाले एप्लीकेशन फॉर्म खुल जाएगा ।
  5. तो एप्लीकेशन फॉर्म में मांगे जाने वाले सभी जानकारी को आप लोग सही सा दर्ज करें ।
  6. तथा एनटीपीसी जूनियर एग्जीक्यूटिव भर्ती 2024 के एप्लीकेशन फॉर्म में लगने वाला सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट को स्कैन करते हुए अपलोड करें ।
  7. उसके बाद आप सभी लोग ऑनलाइन पैसा भुगतान भी करें ।
  8. फिर आप सभी इस वैकेंसी का एप्लीकेशन फॉर्म सबमिट करें ।
  9. उसके बाद रसीद को प्रिंट करके अपने पास सुरक्षित रखे।

उपर्युक्त बताई गई प्रक्रिया को फॉलो करते हुए आप लोग आसानी से आवेदन करें।

NTPC Junior Executive Vacancy 2024 Link

Official Notification PDFNotification
Apply Online Form Apply Online
Visit Home PageCLICK HERE
Join Whatsapp GroupCLICK HERE
Join Telegram GroupCLICK HERE
Subscriber Our YouTube ChannelCLICK HERE

 

 

 

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Floating WhatsApp Button WhatsApp Icon